जेसन रॉय ऊर्जा के इंजेक्शन हैं : विलियम्सन

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टीम के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पारी की सराहना की, जिसके दम पर हैदराबाद ने यहां खेले गए मुकाबले में राजस्थान को हराया। जेसन ने हैदराबाद के लिए अपने डेब्यू मुकाबले में अर्धशतक जड़ 60 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, “जेसन ऊर्जा के इंजेक्शन हैं। वह साइडलाइन थे लेकिन हमेशा खेलने के लिए तैयार रहे। उन्होंने वैसा ही किया जैसा वह कर सकते हैं और इसे देखना सुखद था। वह शानदार खिलाड़ी हैं और उनका योगदान अहम है।”

उन्होंने कहा, “अच्छा महसूस हो रहा है। हम कह सकते हैं कि प्रदर्शन में सुधार हुआ है। भूमिकाओं में स्पष्टता है। सही रास्ते पर चलना अच्छा है। हम इसे लगातार बनाए रखना चाहते हैं और देखना चाहते हैं कि युवा खिलाड़ी इस अवसर का फायदा उठाएं और क्रिकेट का आनंद लें। हम जानते हैं कि टूर्नामेंट की सभी टीमें अच्छी है। उम्मीद है कि हम चेहरे पर इसी हंसी के साथ खेलेंगे।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper