जैकलीन ने दी पर्सनल, प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाए रखने की सलाह

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज इस साल कई प्रोजेक्ट्स में बहुत व्यस्त हैं। अभिनेत्री का मानना है कि जैसे-जैसे वह अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं, उनका व्यक्तिगत जीवन भी आगे बढ़ रहा है। जैकलीन ने जीवन में संतुलन बनाए रखने की सलाह दी। जैकलीन फर्नांडीज ने शेयर किया, “मैं निश्चित रूप से एक मॉर्निग पर्सन हूं और मैं अपना दिन जल्दी शुरू करना पसंद करती हूं, क्योंकि यह मुझे वर्क कमिटमेंट शुरू करने से पहले, खुद के लिए पर्याप्त समय देता है।

उन्होंने कहा, “दिन की शुरूआत योगा से होती और फिर मेरी बुलेटप्रूफ कॉफी से जो मुझे दिन भर ऊजार्वान बने रहने में मदद करती है। मैं सुबह में एक जर्नल रखती हूं जो मुझे अपने विचारों को चैनलाइज करने में मदद करता है।” उन्होंने कहा, “फिर मैं किराने का सामान और खाने का मेन्यू देखने के साथ घर का काम करने में एक घंटा बिताती हूं। इंडिपेंडेंट रहना फ्रीडम देता है, लेकिन इसके साथ बहुत सारी चुनौतियां भी लाता है।

आपको पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ का सही संतुलन रखने की आवश्यकता है। बच्चन पांडे, किक 2, भूत पुलिस और सर्कस ऐसी फिल्में हैं जिनका वह 2021 में एक हिस्सा होंगी। जैकलीन की वर्ष 2021 की 4 बड़ी परियोजनाएं सभी बड़े बजट की फिल्में हैं, जिनका निर्माण बड़े बैनर के तहत किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper