जॉन अब्राहम की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस, बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को देती हैं कड़ी टक्कर

मुंबई: देश के सबसे सुंदर पुरुषों में से एक के रूप में जाना जाता है, जॉन अब्राहम एक स्टार है जिसे पूरा भारत प्यार करता है और प्यार करता है। बेशक, जॉन अब्राहम बाजार में सबसे योग्य, सबसे योग्य कुंवारे लोगों में से एक थे। और जब वह 2014 में प्रिया रुंचाल के पास पहुंच गए, तो उन्होंने निश्चित रूप से कुछ दिल तोड़ दिए और देश को आश्चर्यचकित कर दिया। जॉन ने सुनिश्चित किया कि प्रिया के साथ उनका रिश्ता पूरी तरह से सीक्रेट बना रहे।

जॉन और प्रिया की मुलाकात 2011 के अंत में हुई। जॉन ने प्रिया से बांद्रा के एक जिम में मुलाकात की। कुछ अन्य स्रोतों का दावा है कि वे 2010 में एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से मिले थे। लेकिन, हालांकि, वे मिले होंगे, बाकी इतिहास है। जल्द ही जॉन और प्रिया करीबी दोस्त बन गए, जो समय के साथ प्यार में खिल गए।और लंबे समय के बाद, वह उसके साथ कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में उसका साथ नहीं दे रही थी। वह जॉन और उसकी मां के साथ जल्द ही राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में शामिल हुई, और हम देख सकते थे कि वह इस रिश्ते को लेकर कितना गंभीर है।

किस्मत वाली दुल्हन

और प्रिया रुंचाल वास्तव में एक पकड़ है। वह न केवल बहुत खूबसूरत है, बल्कि कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, लॉस एंजिल्स (यूसीएलए) से लॉ में स्नातक भी है। अब उनके बीस के दशक के अंत में, लॉस एंजिल्स में इस खूबसूरत महिला का जन्म और पालन-पोषण हुआ। वह पेशे से एक इन्वेस्टमेंट बैंकर है और उसने इंटरनेशनल फाइनेंशियल कॉर्पोरेशन (IFC) में काम किया है, जो वर्ल्ड बैंक का एक हिस्सा है। जब जॉन के विवाह की घोषणा की गई, तो उनके पिता अब्राहम जॉन ने खुले हाथों से अपने परिवार के नए सदस्य का स्वागत किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जब भी वह शहर में होती थीं, प्रिया उनके घर पर हमेशा रुकती थीं। वह उसे एक बहुत ही बुद्धिमान महिला के रूप में वर्णित करता है जो जॉन के लिए एक महान मैच होगा।

प्रिया ने मीडिया की चकाचौंध से दूर रहने के लिए चुना है, और उन्होंने जॉन के साथ अपने संबंधों पर कभी चर्चा नहीं की है। हालांकि, कुछ समय एक-दूसरे के अलावा काफी समय बिता रहे हैं। जबकि जॉन को अपने काम के साथ जारी रखने के लिए मुंबई लौटना पड़ा, उनकी सुंदर पत्नी प्रिया अमेरिका में थीं, अपनी उच्च शिक्षा पूरी कर रही थीं। प्रिया तब से जॉन के साथ मुंबई में स्पॉट की जाती हैं, और अक्सर सेट पर उनसे मिलने जाती हैं, अंत में इन अफवाहों पर विराम लगा देती हैं। हम खुश दंपत्ति को एक साथ और खुशी और खुशी के लंबे और समृद्ध जीवन की कामना करते हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper