जौनपुर में बहू की हत्यारी सास फरार, तलाश में जुटी पुलिस

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बरसठी थाने की पुलिस ने विवाहिता की हत्या के एक मामले का पर्दाफाश करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया जबकि घटना में शामिल मृतका की सास फरार हो गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह ने सोमवार को बताया की क्षेत्र के रसूलहा गांव निवासी विनोद पटेल की पत्नी प्रीति (26) की 14 जून को रात सिर कूचकर कर हत्या कर दी गई थी। घटना के समय मृतका का पति मुंबई में था और सास घर पर थी।

उन्होने बताया कि मामले की तहकीकात के दौरान यह बात सामने आयी कि मृतका की शादी के आठ साल बाद भी उसे कोई संतान नहीं थी इसी वजह से सास उसे आयेदिन ताने दिया करती थी। शक के आधार पर पुलिस ने पड़ोसी युवक रवि को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुये घटना का पर्दाफाश किया। सिंह ने बताया कि घटना में शामिल सास की तलाश की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper