जौनपुर में बिजली के तार की चपेट में आने से युवक व दो जानवरो की मृत्यु

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के खुटहन क्षेत्र में मंगलवार सुबह खेत में टूटे पड़े बिजली के तार की चपेट में आने से एक युवक और दो जंगली जानवरों की करंट लगने से मृत्यु हो गई ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले में खुटहन क्षेत्र में जमालुद्दीनपुर निवासी 23 वर्षीय मोहम्मद फरान आज सुबह खेत की ओर गया था। उसी दौरान वहां टूटे पड़े बिजली के तार की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। इसके अलावा करीब 10 -10 मीटर की दूरी पर नीलगाय व जंगली सुअर भी मृत अवस्था में मिले।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने पहले युवक की हत्या की आशंका जताई लेकिन जब नीचे बिजली का तार टूटा मिला तो यह घटना करंट लगने से हुई। इस सिलसिले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper