जौनपुर में शार्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

 

जौनपुर: नगर कोतवाली क्षेत्र के अटाला मस्जिद के पास चिकन गारमेंट्स की दुकान में मंगलवार सुबह शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आगलगने से लाखों रुपए का नुकसान होने का अनुमान है। आग की लपटों को देखकर मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स और दमकल की 4 गाड़ियां पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के अटाला मस्जिद चौराहे के पास स्थित चिकन के कपड़ों की दुकान है। आज सुबह जब लोग टहलने निकले तो दुकान से धुंआ और आग की लपटें देखकर कोतवाली और फायर बिग्रेड को सूचना दी। पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

पुलिस अधीक्षक शहर डॉ. संजय कुमार ने बताया कि अटाला मस्जिद के पास दुकान है। जिसमें संभवत शॉर्ट सर्किट कारण आग लगी है। आग पर काबू पा लिया गया है। इसमें कोई हताहत नहीं है। तीन मंजिला दुकान है। दुकान मालिक के आकलन करने के बाद नुकसान का पता चल पाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper