ज्योतिबा फूले की जयंती पर पीएम ने किया याद

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समाज सुधारक ज्योतिबा फुले की 191वीं जयंती पर उनके योगदान याद करते हुए कहा कि उनके प्रयासों ने समाज में हाशिए पर खड़े लोगों की मदद की। प्रधानमंत्री ने ट्वीटर पर ट्वीट कर कहा कि महिलाओं की स्थिति में सुधार लाने और युवाओं में शिक्षा को बढ़ावा देने के प्रति फूले की प्रतिबद्धता अटूट थी।

मोदी ने ट्वीट कर कहा कि फूले को उनकी जयंती पर पर विनम्र श्रद्धांजलि। सामाजिक सुधार में उनकी अग्रणी भूमिका ने समाज को नई दिशा दी। इससे कमजोर और हाशिए पर खड़े लोगों को संबल प्रदान हुआ। उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी फूले की जयंती को समता दिवस के रूप में मना रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper