झांसी : ओवरब्रिज में करंट की चपेट में आए 6 कांवड़िये, दरोगा ने गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल

झांसी । झांसी (Jhansi) के मऊरानीपुर में ओरछा से कांवड़ (kanwar) लेकर जा रहे कुछ कांवड़िये रेलवे ओवरब्रिज पर करंट की चपेट में आ गए. बताया जा रहा है कि करंट (Current) लगने से करीब छह कांवड़िये झुलस गए. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी लोकेंद्र सिंह (Lokendra Singh) अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को गोद में उठाकर स्वास्थ्य केंद्र तक पहुंचाया.

ओरछा से जल लेकर मऊरानीपुर के केदारेश्वर धाम पर जलाभिषेक करने कांवड़िये जा रहे थे. जैसे ही वह रेलवे ओवरब्रिज पर पहुंचे, तभी एक कांवड़िये मनोज (22) को करंट लग गया. इसके बाद देखते ही देखते लगभग छह कांवड़िये करंट की चपेट में आ गए. जिसके बाद सभी कांवड़ियों ने गुस्से में रास्ता जाम कर दिया. मनोज के मुंह और नाक से खून निकलने लगा.

कोतवाली प्रभारी लोकेंद्र सिंह मनोज को गोद में उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए. फिलहाल अब वह खतरे से बाहर है. उप जिलाधिकारी मृत्युंजय मिश्रा और पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार चौरसिया ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर घायलों का हाल जाना. बरसात का मौसम है, ऐसे में बिजली विभाग की इस लापरवाही पर लोगों में गुस्से का माहौल है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper