झांसी में कर्ज न चुकाने से परेशान किसान ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के समथर थाना क्षेत्र में कर्ज न चुका पाने से परेशान एक किसान ने खेत पर फांसी लगाकर जान दे दी। बुधवार की सुबह पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस घटना को घरेलू विवाद के चलते होना बता रही है।

ग्राम कड़ूरा निवासी 40 वर्षीय किसान कोमल खेती किसानी कर अपना व परिवार को भरण पोषण करता था। इस वर्ष शुरुआती बारिश के बाद खेतों में नमी आने के बाद उसने कर्ज लेकर फसल बुवाई की थी। इसके बाद हुई मूसलाधार बारिश से खेतों में खड़ी फसल नष्ट हो गई।

तभी से उसे कर्ज चुकाने की चिंता सताने लगी थी। मंगलवार शाम वह खेत पर गया और पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों ने बुधवार की सुबह उसका शव फांसी पर लटकते देखा और इसकी सूचना उसके परिजनों व पुलिस को दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper