टाइगर श्रॉफ के साथ लिप-लॉक सीन पर खुलकर बोली अनन्या पांडे, दिया ये जवाब

मुंबई: आज कल बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। इन्हीं में से एक है, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे का लिप लॉक सीन है जिसे लेकर काफी तरह के सवाल उठ रहे हैं।

अनन्या पांडे ने तो यहां तक कह दिया कि टाइगर के साथ किया गया किस उनका पहला बेस्ट किस है। टाइगर हाल ही में अपनी दोनों हिरोइनों के साथ एक रेडियो शो में पहुंचे। यहां अनन्या से जब पूछा गया कि टाइगर के साथ लिप-लॉक का एक्स्पीरियंस कैसा रहा, तो उन्होंने कहा, ‘यह मेरा अब तक पहला किस था। इससे पहले मैंने किसी को भी किस नहीं किया है तो मैंने इसकी तुलना नहीं कर सकती। लेकिन इतना कह सकती हूं कि यह मेरा अब तक का पहला बेस्ट किस था।’

अनन्या ने आगे टाइगर को बेस्ट किसर बताया। रेडियो शो पर जब टाइगर से पूछा गया कि वह किस चीज में बेस्ट हैं। तो टाइगर ने कहा, ‘मैं किस में बेस्ट हूं? दरअसल मुझे नहीं पता कि मैं किस में बेस्ट हूं।’ इस पर तारा तपाक से बोलीं कि टाइगर ने खुद ही अपने सवाल में जवाब दे दिया कि वह ‘किस’ में बेस्ट हैं। अनन्या ने भी कहा कि टाइगर बेस्ट किसर हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ के गाने ‘मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां’ में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे दोनों ने टाइगर के साथ लिप-लॉक किया है।

बता दें कि अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इन दिनों इस फिल्म के तीनों स्टार्स जबरदस्त प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और यह 10 मई को रिलीज होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper