टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया की ‘हीरोपंती 2’ 2022 की ईद पर होगी रिलीज

मुंबई: अभिनेता टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया-स्टारर ‘हीरोपंती 2’ 29 अप्रैल 2022, ईद पर रिलीज होगी। ‘हीरोपंती 2’ पहले 6 मई, 2022 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म का 29 अप्रैल, 2022 को बॉक्स-ऑफिस पर अमिताभ बच्चन और अजय देवगन-स्टारर ‘मे डे’ के साथ आमना-सामना होगा।

टाइगर ने इस न्यूज को इंस्टाग्राम शेयर किया, साथ ही उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया। टाइगर ने कैप्शन में लिखा, “यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी फिल्म हैशटैग हीरोपंती 2 ईद 2022 पर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

कोरियोग्राफर-निर्देशक अहमद खान इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। इससे पहले वह टाइगर श्रॉफ को ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ में डायरेक्ट कर चुके हैं।2014 में रिलीज हुई ‘हीरोपंती’ से टाइगर और कृति सेनन ने बॉलीवुड में डेब्यूट किया था। फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले साजिद नाडियाडवाला सीक्वल भी प्रोड्यूस करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper