टिकटॉक प्रतिबंध पर नुसरत जहां ने खड़े किये सवाल, नोटबंदी की तरह लोग झेलेंगे

नई दिल्ली: टिकटॉक के भारत में बैन किये जाने के सरकार के फैसले पर लोगों और सेलेब्स दोनों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है, टीएमसी सांसद और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां पर इस पर सवाल खड़े किये हैं। उन्होने कहा कि टिकटॉक एक मनोरंजन एप्प है, ये आवेग में लिया गया फैसला है, रणनीतिक योजना क्या है, उन लोगों का क्या, जो बेरोजगार होंगे।

नुसरत जहां ने आगे कहा कि लोगों को नोटबंदी की तरह इसे भी झेलना पड़ेगा, मुझे प्रतिबंध लगाने से कोई परेशानी नहीं है, क्योंकि ये राष्ट्रीय सुरक्षा के लिये है, लेकिन इन सवालों का जवाब कौन देगा। आपको बता दें कि भारत-चीन के बीच सीमा विवाद को लेकर चल रही तनातनी के बाद भारत सरकार ने चीन के 59 एप्प को सुरक्षा का हवाला देते हुए देश में बैन कर दिया है।

बैन किये जाने के बाद अब टिकटॉक का इस्तेमाल भारत में नहीं किया जा सकेगा, इस एप्प को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से भी हटा लिया गया है। कुछ लोग सरकार के इस फैसले में खुलकर सहयोग दे रहे हैं और पूरा समर्थन कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग दबी जुबान में आवाज भी उठा रहे हैं।

मालूम हो कि नुसरत जहां बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस है, पिछले साल 2019 लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने उन्हें बशीरहाट से उम्मीदवार बनाया, वो रिकॉर्ड मतों से जीतकर संसद पहुंची, इसके साथ ही नुसरत सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं, वो टिकटॉक पर भी वीडियो बनाती थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper