टीचर का कटा ‎सिर लेकर गांव की ग‎लियों में भागने लगा आरोपी

धनबाद: झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में एक सरकारी स्कूल परिसर में 50 वर्षीय महिला शिक्षक की एक युवक ने क‎थित तौर पर गला काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देनेवाला आरोपी विक्षिप्त लग रहा है। पुलिस का कहना है कि हेसा और हेंब्राम दोनों ही खपरसराय के स्थानीय निवासी थे। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला टीचर का कटा हुआ सिर लेकर गांव की गलियों में भागने लगा, ऐसी अवस्था में युवक को देखकर आसपास खड़े लोग भी घबरा गए।

गौरतलब है कि महिला शिक्षक सुकरू हेसा बच्चों को फिजिकल ट्रेनिंग के बारे में जानकारी दे रही थीं। इसी दौरान आरोपी हरि हेंब्राम (20) खपरसाय मिडल स्कूल में चिल्लाते हुए पहुंच गया। चश्मदीदों के मुताबिक आरोपी ने महिला शिक्षक को जमीन पर धक्का दे दिया। इसके बाद तलवार से उनपर हमला कर दिया। वारदात के बाद हेसा की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी हेंब्राम ने आनन-फानन में हत्या में इस्तेमाल हथियार और कटा हुआ सिर उठाया। हत्या को अंजाम देने के बाद वह कटे हुए सिर के साथ पूरे गांव में भागने लगा। इस मामले में सरायकला-खरसावन के एसपी चंदन कुमार सिन्हा का कहना है ‎कि हत्या के पीछे क्या कारण था, इस बात का पता लगाने में जुटे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper