टीचर के साथ समलैंगिक संबंध बना रही थी बेटी, विरोध करने पर मां की हत्या

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामणे आया है. यहां के कविनगर में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा पर अपनी टीचर के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप है. छात्रा के पिता ने ही दोनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है. इस घटना के बाद से छात्रा और महिला टीचर दोनों फरार हैं. पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है.

पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को लेडी टीचर ने अपने झांसे में ले लिया था. इसके बाद से दोनों में काफी लगाव था. इस वजह से कई दिनों तक दोनों घर छोड़कर साथ में भी रही थीं. इसे लेकर पहले भी पुलिस से शिकायत की गई थी. इसमें पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था.

बताया जा रहा है कि बीचे 9 मार्च को दोनों कविनगर स्थित घर पर थीं. तभी छात्रा की मां से कुछ कहासुनी हो गई. इसके बाद छात्रा ने मां के सिर पर किसी भारी सामान से हमला कर दिया. वह गंभीर रूप से घायल हो गई. कुछ देर बाद जब छात्रा की छोटी बहन घर पहुंची तो उसने दोनों को घर से जाते हुए देखा. मां को अस्पताल में भर्ती कराया.

दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मां की मौत हो गई. एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि छात्रा और उसकी टीचर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इस हत्या के पीछे क्या वजह है और उन दोनों के बीच क्या रिलेशन हैं, इसकी जानकारी उनकी गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगी. पुलिस की टीम उन दोनों की तलाश में अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper