टीवी की ये अभिनेत्रियां हैं पहाड़ी ब्यूटीज, खूबसूरती के हैं लाखों दीवाने

मुंबई: पहाड़ों की खूबसूरती हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करती है. हर कोई जानता है कि यह पहाड़ प्रतिभाओं का भी खजाना हैं. टीवी इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां भी ऐसी हैं, जिनका पहाड़ों से गहरा नाता है. शिमला, श्रीनगर, मंडी और देहरादून शहरों से आईं ये अभिनेत्रियां आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जो अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं. रुबीना दिलैक शिमला से ताल्लुक रखती हैं. 2006 में उन्होंने मिस शिमला का खिताब भी जीता था.

शिवांगी जोशी

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में लोकप्रियता पाने वाली शिवांगी जोशी देहरादून से ताल्लुक रखती हैं. उनका बचपन देहरादून में ही बीता है. वह अक्सर अपने होमटाउन जाती रहती हैं.

हिना खान

हिना खान कश्मीरी हैं. उनके माता-पिता और भाई कश्मीर में ही रहते हैं. हिना खान के भाई की खुद की ट्रेवल एजेंसी है.

अलीशा पंवार

अलीशा पंवार की गिनती टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती है. अलीशा का जन्म शिमला में हुआ था. वह टीवी सीरियल इश्क में मरजावां में नजर आई थीं.

एकता कौल

एकता कौल हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत शहर मंडी से हैं. एकता कौल अब मुंबई में रहती हैं. एकता कौल ने 2018 में अभिनेता सुमित व्यास के साथ शादी की. उन्होंने अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए मंडी को ही चुना.

अस्मिता सूद

अस्मिता सूद बदतमीज दिल, दिल ही तो है जैसे टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं. वह भी शिमला की रहने वाली हैं. अस्मिता कई साउथ फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुकी हैं.

bollywoodnewshindi.in से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper