---- 300x250_1 ----
--- 300x250_2 -----

टीवी जगत की ये 3 खूबसूरत अभिनेत्रियां निभा चुकी हैं ‘राधा’ की भूमिका, देखें तस्वीरें!

दोस्तों टीवी जगत में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं। जिन्होंने छोटे पर्दे कई तरह के किरदार निभाए है लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां है जो राधा की भूमिका निभाई है। आज हम आपको तीन ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे पर राधा की भूमिका निभाई है।

मल्लिका सिंह

  

टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री मल्लिका सिंह एक टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने धारावाहिक ‘राधाकृष्ण’ में राधा का किरदार निभाया है। बता दें कि टीवी सीरियल ‘राधाकृष्ण’ ने छोटे पर्दे पर 1 अक्टूबर 2018 को डेब्यू किया था। आज यह छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक में से एक बन चुका है। मल्लिका सिंह की एक्टिंग और उनकी खूबसूरती को दशक बेहद पसंद करते हैं।

केतकी कदम

केतकी कदम स्टार प्लस के धारावाहिक ‘महाभारत’ में राधा की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। केतकी कदम राधा की भूमिका निभाने वाली सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दें कि धारावाहिक ‘महाभारत’ ने छोटे पर्दे पर 16 सितंबर 2013 को डेब्यू किया था। केतकी कदम साल 2012 से छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं।

पूजा बनर्जी

पूजा बनर्जी एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं।  बता दें कि वह सिर्फ टीवी सीरियल्स में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करती हैं। बता दें कि उन्होंने 9X के टीवी सीरियल ‘कहानी हमारे महाभारत की’ में राधा की भूमिका निभाई थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper