टेंट कारोबारी की हत्या में साथी अभिषेक गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई क्षेत्र गुवार को हुई टेंट कारोबारी राजकुमार यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित अभिषेक राय उर्फ बंटी व उसके साथी को दबोच लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली है। आरोपित टेंट कारोबारी का करीबी बताया जा रहा है।

लखनऊ में टेंट व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

पुलिस का कहना है कि गुरुवार को आरोपित अभिषेक राय ने दुकान जा रहे स्कार्पियो सवार टेंट कारोबारी राजकुमार यादव को मामा चौराहे के पास रोका था। उसके बाद कार का शीशा खुलवाकर राजकुमार से बात करने लगा। इस बीच आरोपित ने राजकुमार के सीने पर पिस्टल सटाकर गोली मार दी थी। वारदात को अंजाम देकर वह कालिंदी पार्क की ओर फरार हो गया था। उसके बाद वह अम्बेडकर नगर अहिराअली खेमापुर स्थित अपने गांव भाग गया था।

रविवार को पुलिस ने अभिषेक को गांव के बाहर से चाय पीते समय उसके एक साथी के साथ दबोच लिया। पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच लेनदेन का विवाद था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper