टेक्नो ग्रुप में फेयरवेल पार्टी की धूम, जमकर झूमे छात्र

लखनऊ। टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में गुरुवार को फेयरवेल पार्टी का आयोजन हुआ। कार्यक्रम मं विभिन्न कोर्सों के ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन के फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स को विदाई दी गई। कॉलेज के चेयरमैन आरके अग्रवाल, डायरेक्टर ऋषि अग्रवाल और प्रेसीडेंट विधि अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। इस दौरान बीएजेएमसी की छात्रा आंशी कनौजिया को ‘मिस टेक्नॉइट’ और बीएजेएमसी के आयुष सिंघानिया को ‘मिस्टर टेक्नॉइट’ खिताब से नवाजा गया। ‘स्टार ऑफ टेक्नो’ का अवॉर्ड बीकॉम के हिमांशु द्विवेदी और बीएफए की खुशी गुप्ता को दिया गया। ‘स्पेशल रेकग्निशन‘ अवॉर्ड बीएजेएमसी की श्रुति रावत और बीएफए की आरती यादव को दिया गया।

समारोह में छात्र-छात्राओं ने नृत्य, संगीत और नाटक की सुंदर प्रस्तुतियां दी। इस दौरान डांस स्किट, लेज़ी डांस, स्लाइड शो में अपने हुनर से छात्रों ने सबका खूब मनोरंजन किया। फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स ने अपने वीडियो संदेशों में अपने शिक्षकों को याद किया। कई छात्रों ने पढ़ाई के दौरान मिले अनुभवों को भी शेयर किया। छात्र-छात्राओं ने एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी और खट्टी-मीठी यादों को शेयर किया। इस पूरे धमाल में फाइनल ईयर के छात्रों के चेहरे पर खुशी तो दिखी लेकिन कॉलेज से विदाई का दर्द वो छुपा नहीं सके। कॉलेज के चेयरमैन आरके अग्रवाल ने सभी छात्राओं को उनके भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया और कहा कि आपको चुनौतियों का सामना करते हुए बुलंदियों को छूना है और संस्थान का नाम रोशन करना हैं।

यादों के पुराने एल्बम में… छुपा के रखे हैं हमने वो दिन…, तेरा ध्यान किधर है…, अरे..रे..रे पागल फिकर नॉट…, झूम बराबर झूम…, चले जैसे हवाएं सनन-सनन…, डांस पर चांस मार ले… जैसे बॉलीवुड गीतों पर मिताली, मेघना, अंजलि गुप्ता, ईशा, आकृति, यशोवर्धिनी और सिरिमन ने बेहतरीन डांस पेश किया। तालियों की गडग़ड़ाहट के बीच छात्र-छात्राएं झूमते दिखे। लेज़ी डांस में यश, आयुष, आलोक, आदित्य, ओवैस, अश्विनी और आकृति ने हुड़-हुड़ दबंग…, तुम तो ठहरे परदेसी…, चलाओ न नैनो से बाण रे…, ऐ मेरी ज़ोहरा जबीं… से सभी को थिरकने को मजबूर कर दिया। छात्रा अनुश्री और शिवाली ने मधुर आवाज में यारों दोस्ती बड़ी हसीं है…, आने वाला पल…, तेरा यार हूं मैं… और आंखें खुली हों या बंद… जैसे गीत प्रस्तुत कर ऑडिटोरियम में मौजूद सभी छात्र-छात्राओं और शिक्षकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम में सेकंड ईयर के छात्र विशाल ने सऊदी अरब से आये शेख हबीबी का रोल निभाया। हबीबी केचुटीले संवादों पर जमकर हंसी के फव्वारे छूटे। कार्यक्रम का संचालन शिवांगी, सृष्टि और यूसुफ ने किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper