टैरो राशिफल: 16 फरवरी से 23 फरवरी 2018

मेष राशि- सप्ताह के काड्र्स द वर्ल्ड और सेवेन ऑफ कप्स आपका जीवन के प्रति दृष्टिकोण बदलने में सहायक होंगे। रुका हुआ धन आने के साथ अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। मन में यदि किसी के प्रति कोई संशय हो तो वह खुल कर कहें, यही बेहतर होगा। शुक्रवार के दिन देवी जी के दर्शन करें और तीन गुलाब के फूल चढ़ाएं।

वृष राशि- समय है किसी इच्छा को पूर्ण करने का और योजनाबद्ध तरीके से कार्यों को करने का। प्रयासों का फल मिलेगा। घर परिवार में मांगलिक कार्य होने का समय आ गया है। निजी रिश्तों में बहुत ज्यादा अपेक्षा न रखें, क्योंकि ऐसा ही सामने वाला भी आपके लिए भी सोचेगा। शयनकक्ष में मून स्टोन की रॉक रखें। मंगलवार के दिन कोई जरूरी कार्य ना करें।

मिथुन राशि- ताकत, आत्मविश्वास, चेहरे पर तेज और वाणी से आपको सफलता मिलेगी। इस सप्ताह किग ऑफ कॉइन और जस्टिस के संकेतों के अनुसार आप किसी नए काम की ओर बढ़ सकते हैं। स्वास्थ्य में पेट से संबंधित बीमारी हो सकती है। समय है खानपान पर ध्यान देने का। लिए हुए संकल्प पूरे होंगे।

कर्क राशि- जीवन में आनंद, नई भागीदारी, नए-नए लोगों से मिलना और आर्थिक कदम उठाने जैसे संकेत टैरो काड्र्स लवर्स और ऐस ऑफ कप्स दे रहे हैं। जिनका जहां स्थान है, रिश्तों का, वहां उन्हें पूरा सम्मान दीजिए। किसी नए रिश्ते से आप में खुशी की लहर और उत्साह आएगा। कार्यों को करने में जल्दबाजी में कोई कदम ना उठाएं। हरा रंग शुभता देगा।

सिंह राशि- सप्ताह के काड्र्स डेविल और जजमेंट के संकेत कष्ट, सहयोग और आत्मबल के सहारे योजनाओं को पूरा करना और विजय की ओर बढ़ना दिखा रहे हैं। विपरीत लिंग के व्यक्ति सहायक होने के साथ-साथ हर समय आपके साथ खड़े होंगे। कार्यों को गुप्त रूप से करें तो बेहतर होगा। शनिवार के दिन किसी भी जरूरतमंद को भोजन कराएं।

कन्या राशि- दोस्त, मिलने-जुलने वाले इस समय आपको हर समय आपके आत्मविश्वास को नीचे करने की ही सोचेंगे। सामाजिक कार्यों में आप द्बारा किए कामों से आपका यश, मान-सम्मान बढ़ेगा। विरोधी सक्रिय रहेंगे। काले रंग के उपयोग से एकाग्रता बढ़ेगी। सुबह उठते समय धरती मां को प्रणाम करें।

तुला राशि– वर्तमान समय को जीने की सोचें। अभी बहुत ज्यादा सोच-विचार भविष्य का आपको मानसिक तनाव देगा। आर्थिक मुद्दे परिवार में कष्ट का वातावरण पैदा करेंगे, अभी इन्हें टालें। किसी को कोई भी वादा सोच समझ कर करें। बुधवार के दिन बच्चों में टॉफी बाटें। किसी तरह का कोई भी आर्थिक आदान-प्रदान रिश्तों के बीच ना करें।

वृश्चिक राशि- जॉब या व्यवसाय में समय है परिवर्तन का। स्वयं के विचार कार्यस्थल पर किसी की सामने प्रकट ना करें। जो लोग आपके साथ हैं, वास्तव में वह आपके साथ नहीं हैं। किसी मित्र द्बारा नए काम के बारे में सोचने के संकेत टैरो काड्र्स एम्परर और तवो ऑफ वॉन्ड्स दे रहे हैं। कोई रहस्य खुलने से मन अशांत रहेगा, लेकिन वह भी आपके भले के लिए ही होगा।

धनु राशि- सोच में भ्रम, आंतरिक भय और बने कामों के बिगड़ने के संकेत थ्री ऑफ स्वोड्र्स और किग ऑफ वॉन्ड्स दे रहे हैं। वाहन चलाने में सावधानी बरतें। किसी लंबी यात्रा पर जाने का विचार यदि हो तो अभी ना करें, यही बेहतर है। कोई नया परिवर्तन अपने कार्यालय में ना करें। रविवार से सूर्य देवता को नित्य जल चढ़ाएं।

मकर राशि- अध्यात्म, पूजा-पाठ और संतों का साथ या इस तरफ ध्यान जाना, समय देना जैसे संकेत सप्ताह के काड्र्स द हाई प्रीस्ट और फूल का साथ आपके लिए दे रहे हैं। स्वयं के प्रति, लोगों के प्रति आपका नजरिया बदलेगा और लोग भी आपकी इस बात को महसूस करेंगे। किसी के बीच-बचाव में ना पड़ें, अन्यथा आपको कष्ट का सामना करना पड़ सकता है।

कुम्भ राशि- समय है विवाह होने का, नए रिश्ते बनने का और बने रिश्तों में मधुरता आने का। बस आप स्वयं के मन को खुला रखें। जॉब में प्रमोशन और नए मित्रों का साथ भी सप्ताह के काड्र्स हर्मिट और व्हील ऑफ फाच्र्यून दर्शा रहे हैं। गले से संबंधित पीड़ा हो सकती है। कुछ समय योग और ध्यान-साधना को भी दें तो बेहतर होगा।

मीन राशि- किसी पुराने करार के टूटने से मानसिक कष्ट और आर्थिक नुकसान से बचना टैरो काड्र्स द हन्गेद मैन और द स्टार का साथ बता रहा है। किसी विशेष व्यक्ति के विश्वास पर पूरा खरा न उतरने से मन कष्ट में रहेगा। किसी मित्र के साथ चलना लाभ देगा। सोमवार के दिन शिवजी के दर्शन करें और जल चढ़ाएं।

प्रेम पंजवानी
983989०92०

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper