टैरो से जानें आपके लिए कैसा रहेगा 2०18

नया साल हर बार अपने साथ कुछ नई उम्मीदें, कुछ नए सपने लेकर आता है। साल 2018 के पिटारे में आपके लिए  क्या है खास? जानिए 2018 का वार्षिक भविष्यफल टैरो कार्ड एक्सपर्ट से।

मेष राशि: 

यात्राएं करने का मौका मिलेगा। रिश्ते बेहतर होंगे, लेकिन भ्रम की स्थिति से सामना करना पड़ सकता है। रुके कार्यों के पूरे होने का सटीक समय है, बस अपने अंदर किसी भी तरह का संशय न आने दें। वृष राशि का व्यक्ति आपका लक्ष्य से ध्यान हटा सकता है। नया व्यवसाय शुरू करने का अवसर आ सकते हैं। योजना पर ध्यान दीजिएगा।

वृष राशि
स्वयं के विचारों और फैसलों के साथ रहने का सटीक समय है। किसी तीसरे व्यक्ति के प्रवेश से कष्ट होगा। निजी संबंधों में विनम्रता और धीरज बनाए रखें। अपनी सोच, योजनाएं सभी के साथ ना बाटें।

मिथुन राशि
पूर्व से चले आ रहे प्रयासों के सार्थक होने का समय और किसी नए बड़े फैसले से परिवार में हर्ष का माहौल बनेगा। परिवार के साथ और मांगलिक कार्यों में समय बीतेगा। जॉब करने वालों को उच्च अधिकारियों से सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि
इस वर्ष प्रेम, सामंजस्य, संपूर्णता और रिश्तों में आपसी समझ विकसित होगी। हर तरफ शांति का अहसास आएगा। लोग आपको, आपके विचारों को समझेंगे। आपके कार्यों और विचारों में जो गहराई है, वह अब सबको दिखेगी।

सिंह राशि
यह समय स्वयं में आंतरिक परिवर्तन लाने का भी है। अपनी सोच, प्रयास, अपने फायदे और प्राप्तियों की और लगाएं। पूर्व में आपने जिन लोगों के साथ कुछ अच्छा किया होगा, अब समय आ गया है कि वही लोग आपके द्बारा किए हुए अच्छे कार्यों की वापसी कराएंगे। आर्थिक परेशानी कुछ तनाव दे सकती है।

कन्या राशि
2०18 में पूरे वर्ष आपके जीवन में अचानक कार्यों और व्यक्तियों के बदल जाने का दौर चलता रहेगा। काम होते-होते रुक जाना और वाद-विवाद की स्थति आने के संकेत हैं। आने वाले समय में आपमें किसी तरह की प्रतिस्पर्धा और असुरक्षा की भावना मानसिक कष्ट का कारण बन सकती है।

तुला राशि
इस साल एक नई शुरुआत होगी, नए विचारों का जन्म होगा, जो आपके द्बारा फैसलों में बदलेगा। साथ ही नई चुनौतियां आपको पहले से भी ज्यादा आत्मविश्वास से लबरेज करेंगी और एक नई ऊर्जा व उत्साह का रंग भी देंगी। बस आपको आवश्यकता है उसमें रंग जाने के साथ चलने की।

वृश्चिक राशि
जीवन में चाहना और उसका जीवन में मिल जाना यह अलग-अलग बातें हैं, लेकिन आपके लिए वर्ष 2०18 यह सब ला रहा है, बस आपको कर्म की दिशा में अपने सुप्रयास करने हैं। किसी नए बड़े कार्य की ओर एक बेहतर शुरुआत के संकेत हैं। आपमें भी संगठन और लोगों को जोड़कर चलने के सोच अच्छा काम करेगी।

धनु राशि
वर्ष के शुरुआती समय में कुछ सकारत्मकता की कमी आएगी, लेकिन अप्रैल के बाद समय साथ देगा। बच्चों के साथ कहीं बाहर जाने की योजना बन सकती है। यह यात्रा सभी के लिए मनोरंजक साबित होगी। रोज कुछ समय योग और ध्यान साधना को भी दें। किसी नए घर में जाने का मन भी बन सकता है।

मकर राशि
समय है जीवन में मधुरता का, उपलब्धियों का और मित्रों के साथ खुशियों मिलने का। लोगों की ईष्याã का सामना करना पड़ सकता है। अपने स्वप्न को साकार करने का प्रयास करें। कोई रहस्य सामने आएगा, रिश्तेदारों के सम्मुख आप कोई भी विचार बहुत सोच समझ कर ही दें।

कुम्भ राशि
इस वर्ष आपमें बढ़ता हुआ आत्मविश्वास देखकर विरोधी भी आपकी प्रशंसा किए बिना नहीं रह पाएंगे। किसी राजनीतिक व्यक्ति का सहयोग मिलेगा और उसका सुप्रभाव भी आप व आपकी कार्यशैली पर पड़ेगा। क्रोध की अधिकता बनी रहेगी, इसलिए अपनी वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें।

मीन राशि
किसी नए पार्टनर का व्यवसायिक जीवन प्रवेश होगा और सफलता के रास्ते खुलेंगे। आर्थिक लाभ और यश का समय है, विचारों में किसी भी तरह की अति आने से बचें। किसी धार्मिक संस्था से जुड़ सकते हैं। पूजा-पाठ में, मित्र और परिवार में समय का सदुपयोग करेंगे। लाल रंग के वस्त्रों से दूर रहें।

प्रेम पंजवानी
टैरो कार्ड रीडर एवं वास्तु कंसलटेंट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper