ट्रेन में ढोलक बजाते हुए बच्चे ने गाया ऐसा गाना, फैंस बोले सहदेव दर्दों की तरह इसे भी मिलना चाहिए मौका

देखा जाता है की सोशल मीडिया पर आये दिन टैलेंटेड बच्चों के वीडियो वायरल होते रहते है । जिनकी कबिलिया एकदम से ही सबके समाने निकल कर आते है।हम आपको बता दे की आज सोशल मीडिया के जरिया बन गया है जिसके माध्यम से बहुत से टैलेंटेड यूवाओ को बड़ा प्लेटफ्रेंम मिलता है जिनके वे हकदार होते है। लेकिन संसाधन और पैसों के चलते यह टैलेंटेड युवा आगे नही बढ़ पाते है।

हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटा बच्चा ढोलक बजाते हुए बादशाह का बहुत शानदार गाना गा रहा हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो में यह चीज़ साफ साफ देखा जा सकता है कि यह छोटा बच्चा ट्रेन में सफर कर रहा है। और इस दौरान उस बच्चे के गाले में ढोलक भी टंगी हुई है। ऐसे में वह बच्चा शानदार गाना गाते हुए बसभी को इंटरटैन करता दिखाई दे रहा है। बस इतना ही नही बच्चे की आवाज़ सुनकर आउटसाइड बैठे यात्री भी बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे है।

भारत में प्रतिभाशाली गायकों की कमी नहीं है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक छोटा बच्चा रैपर बादशाह के लोकप्रिय ट्रैक ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ पर ढोलक बजाते हुए दिखाई दे रहा है। छोटी क्लिप में लड़के को ट्रेन में बैठे और अन्य यात्रियों से घिरे हुए ढोलक बजाते हुए दिखाया गया है। लड़का अपने ढोलक को गाने के साथ ताल में बजाते हुए हिट पार्टी ट्रैक गाता है। लड़का गाना पूरी तरह गाता है, गाते समय कुछ डांस पोज़ भी करता है। ट्रेन में सवार यात्री लड़के के उत्साह पर प्रसन्न नजर आ रहे हैं।

वीडियो को सोशल मीडिया पर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिसमें कई लोगों ने युवा लड़के की प्रतिभा और ऊर्जा की प्रशंसा की है। वीडियो में दिख रहे लड़के की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। यह पहली बार नहीं है जब किसी बच्चे का गाना गाते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है। हाल ही में, स्कूल में सीधे चेहरे के साथ बचपन का प्यार गाना गा रहे एक युवा लड़के के वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी। अपनी कक्षा में खड़े होकर और नीली शर्ट पहने बच्चे के गाते हुए वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर खुशी छा गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper