ट्रेन से धक्का देकर गिराए गए सेना के जवान की हालत बनी हुई है गंभीर

बरेली: टीटीई द्वारा ट्रेन से धक्का दिए जाने के बाद अपने दोनों पैर गंवाने वाले सेना के एक जवान की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे अभी तक होश नहीं आया है। 24 राजपुताना राइफल्स के 29 वर्षीय जवान सोनू कुमार सिंह को गुरुवार को बरेली स्टेशन पर एक ट्रैवलिंग टिकट परीक्षक (टीटीई) ने डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से कथित तौर पर धक्का दे दिया।

घटना उस वक्त हुई जब ट्रेन स्टॉपओवर के बाद स्टेशन से निकल रही थी। बलिया जिले का रहने वाला सोनू बरेली में ट्रेन में सवार हुआ था और दिल्ली जा रहा था, जहां वह वर्तमान में तैनात है। जीआरपी बरेली के प्रभारी अजीत प्रताप सिंह ने कहा, टीटीई कुपन बोर ने प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर दिल्ली जाने वाली ट्रेन से जवान को धक्का दे दिया, जिससे सेना का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका एक पैर पहिए के नीचे फंस गया और दूसरा पैर भी कुचल गया था। उसे सर्जरी के जरिए काटना पड़ा।

फरार चल रहे टीटीई के खिलाफ आईपीसी की धारा 326 (जानबूझकर खतरनाक हथियारों या साधनों से गंभीर चोट पहुंचाना) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper