ट्रोलर ने एक्ट्रेस याशिका को कहा इंडियन मिया खलीफा, एक्ट्रेस ने ट्रोलर को दिया मुहतोड़ जवाब!

दोस्तों साउथ की जानी मानी अभिनेत्री यशिका आनंद ग्लैम की दुनिया के नए लोगों में से एक हैं और उन्होंने फिल्मों के शानदार अभिनय से अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने तमिल फिल्म इरुत्तु अरायिल मुराट्टू कुथु से अपनी शुरुआत की। इसके बाद कमल हासन के रियलिटी शो बिग बॉस तमिल- सीजन 2 की मेजबानी के माध्यम से तमिल दर्शकों के बीच अधिक लोकप्रिय हो गई। वह अपने सीधे साधे स्वभाव के बावजूद भी विवादों में रही हैं और यह एक ऐसी चीज़ हैं जो उन्हें बहुत परेशान करती है। इन सब के बीच वह सोशल मीडिया पर अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब देती रहती हैं।

यशिका सोशल मीडिया पर फोटो और विडियो शेयर करते हुए अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से जुडी रहती हैं। हालांकि, वह अपनी तस्वीरों पर कोई अपशब्द बर्दाश्त नहीं करती हैं और अश्लील कमेंट करने वाले लोगों की आलोचना करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में बुर्ज खलीफा के दौरे की एक फोटो पोस्ट की। फोटो में अपनी सुंदरता और स्टाइलिश अंदाज से सभी प्रशंसकों को जीत लिया। इन सब के बीच कुछ ऐसे भी लोग देखने को मिलते हैं जो सेलिब्रेटी के फोटो पर आपत्तिजनक कमेंट पोस्ट करके ट्रोल करने की कोशिश करते रहते हैं। कुछ ऐसा याशिका के साथ भी हुआ।

बता दे की अभिनेत्री ने इन लोगों को नजरअंदाज नहीं किया बल्कि ऐसा जवाब दिया। जिसके बाद वे फिर से उन्हें ट्रोल करने की हिम्मत नहीं करेंगे। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी तुलना मिया खलीफा और सनी लियोन से की जोकि एक्ट्रेस को बिलकुल पसंद नहीं आया। उसने यह सुनिश्चित किया कि उसकी तस्वीर पर अश्लील कमेंट करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को करारा जवाब दिया जाए।

बॉलीवुड पापा से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper