ट्विंकल के ट्वीट पढ़ते हैं पीएम मोदी, अक्षय से बोले मेरी वजह से आपमें नहीं होता होगा झगड़ा

नई दिल्ली: अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साक्षात्कार लेते समय कभी नहीं सोचा होगा कि प्रधानमंत्री मोदी भी इतने हल्के मूड में भी बात कर सकते हैं। जब अक्षय ने ट्विटर एकाउंट को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से बात की तो उनका जवाब काफी चौंकाने वाला था। प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि वह अक्षय का ट्विटर तो चैक करते ही हैं साथ ही उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के ट्विटर एकाउंट पर भी नजर रखते हैं।

जी हां पीएम मोदी ने सोशल मीडिया से जुड़े सवाल पर अक्षय को बताया कि वह लगातार उनका ट्विटर एकाउंट चेक करते हैं, साथ ही वह ट्विंकल खन्ना का एकाउंट भी देखते रहते हैं। लेकिन इसके बाद पीएम मोदी ने जो कहा वह बात सुनकर अक्षय भी आश्चर्य में डूबे नजर आए। क्योंकि पीएम मोदी ने अक्षय-ट्विंकल की बीच झगड़ा न होने की वजह खुद को बताया है। अक्षय से पीएम मोदी ने कहा मैं आपके साथ ट्विंकल जी का ट्विटर भी देखता हूं। मुझे लगता है कि मेरे कारण आप दोनों में कोई झगड़ा नहीं होता होगा, क्योंकि वह सारा गुस्सा तो ट्विटर पर मुझ पर ही निकाल देती हैं। मेरे कारण आपके घर में पारिवारिक शांति रहती होगी। यह बात सुनकर अक्षय कुमार जोर से हंस पड़े। क्योंकि शायद उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि देश के पीएम इस तरह मजाकिया अंदाज में उनसे बात करेंगे।

बता दें कि एक दिन पहले अक्षय ने ट्वीट कर बताया था कि वह कुछ अनोखा करने जा रहे हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया। अभिनेता ने ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी बातचीत चुनाव के समय में सुकून भरा माहौल देगी। कुमार ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा देश में जहां हर ओर चुनाव और राजनीति की बात हो रही है, यहां आप चैन की सांस ले सकेंगे। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ निष्पक्ष और पूरी तरह गैर राजनीतिक बातचीत करने का अवसर पाकर मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper