डांस के दौरान कहासुनी पर तीन को मारी गोली, हालत नाजुक

लखनऊ: होली के हुड़दंग में शुक्रवार को पारा क्षेत्र के हंसखेड़ा व्यापार मण्डल अध्यक्ष लल्लन यादव के दो भाइयों व एक अन्य को बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोली मार दी। गोली लगने से तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन परिवारीजनों ने ट्रामा सेन्टर पहुंचाया, जहां तीनों की हालत नाजुक बतायी जा रही है। बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गयी और लोग घरों में कैद हो गए।पारा क्षेत्र के हंसखेड़ा न्यू कांशीराम कालोनी में होली पर डीजे बज रहा था, जहां लोग मस्ती में झूम रहे थे।

डीजे को लेकर लोग आपस में भिड़ गए और मारपीट होने लगी, उसी दौरान हंसखेड़ा निवासी अनिल यादव उर्फ भूरे और उसका छोटा भाई पिंटू उर्फ नन्हक्के व परसादी खेड़ा निवासी अनिल का साला बबलू यादव बीच-बचाव करने पहुंचे, जहां डीजे पर डांस कर रहे काकोरी कलिया खेड़ा निवासी प्रदीप यादव अपने मामा पारा के बीबीखेड़ा निवासी पुतान यादव, प्रकाश यादव व उसका दोस्त हंसखेड़ा निवासी सतीश यादव पहले से मौजूद थे और अनिल, पिण्टू व बबलू झगड़ा कर रहे लोगों को समझाने लगे। यह बात प्रदीप और सतीश को नगवार गुजरी और सतीश ने पिन्टू को असलहा दे दिया, जहां प्रदीप ने अनिल और पिन्टू व बबलू पर तमंचे से चार राउण्ड फायर झोंक दिया। गोली अनिल की दायी आंख के पास, पिंटू के बाए कंधे व बबलू के सिर को छीलते हुए गोली निकल गई।

गोली लगने से अनिल, पिंटू व बबलू लहुलूहान होकर गिर गए। गोली चलने की आवाज सुनकर इलाके में अफरा-तफरी मच गई और घटना को लेकर लोगों का हुजूम लगने लगा। यह देख घटना को अंजाम देने वाले चारों बदमाश मौके से फरार हो गये। घटना की जानकारी होने पर व्यापार मण्डल अध्यक्ष लल्लन यादव मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है। गोली चलने की जानकारी पोकर एसपी पूर्वी सव्रेश कुमार मिश्रा व क्षेत्राधिकारी आलमबाग संजीव कुमार सिन्हा मौके पर पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शान्त कराया। पीड़ित लल्लन यादव ने घटना को लेकर प्रदीप, सतीश, पुतान, प्रकाश के खिलाफ पारा थाने में तहरीर दी है।

घायल युवक के भाई लल्लन यादव ने बताया कि न्यू कांशीराम आवासीय कालोनी में लोहे का गोदाम बना है। होली के दिन गोदाम पर अनिल, पिंटू, बबलू व अन्य कई लोगों के साथ बैठे हुए थे। मेरे पास मेरे दोस्त का फोन आया था तो मैं हंसखेड़ा चला गया। आरोप है कि पिछले महीने हंसखेडा चौकी इंन्चार्ज के खिलाफ व्यापारियों ने थाने पर प्रदर्शन किया था, जिसमें पुलिस ने जिलाबदर अपराधी से सांठ-गांठ कर दो अपाचे बाइक सवार युवकों अनिल यादव को लल्लन यादव से मारपीट की जानकारी देकर बुलाया था, जिसके बाद उन लोगोें ने अनिल, पिंटू, बबलू को गोली मार दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper