डाक विभाग ने इन शहरों में निकाली नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

अगर आप इंडियन पोस्ट ऑफिस में काम करना चाहते हैं तो आपको यहां मिल रहा है शानदार मौका. दरअसल इंडियन पोस्ट ऑफिस ने अलग- अलग शहरों में कई पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. नीचे पढ़ें भर्ती से जुड़ी पूरी जानकारी.

दिल्ली- पोस्ट ऑफिस

दिल्ली पोस्टल सर्किल ने ग्रामीण डाक सेवक पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. जिन उम्मीदवारों ने 10वीं पास की है वह इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं. बता दें, 174 ग्रामीण डाक सेवक पदों के लिए निकाली गई है. जिसमें अनारक्षित वर्ग, ओबीसी, एससी और एसटी के लिए पद आरक्षित किए हैं.

भर्ती में 18 साल से 40 तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं और यह उम्र 06.06.2019 के आधार पर तय की जाएगी. बता दें, चुने गए उम्मीदवारों का पे- स्केल 10,000 होगा. आवेदन करने की आखिरी तारीख- 5 जुलाई 2019 है. आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.appost.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

हिमाचल प्रदेश, पोस्ट ऑफिस

हिमाचल प्रदेश पोस्ट ऑफिस में ग्रामीण डाक सेवक के 757 पदों पर भर्ती निकाली गई है. जिसमें 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 5 जुलाई है. बता दें, चुने गए उम्मीदवारों का पे-स्केल 10000 रुपये है.

झारखंड पोस्ट ऑफिस

झारखंड पोस्टल सर्किल रिक्रूटमेंट ने 804 ग्रामीण डाक सेवक के पदों पर आवेदन मांगे हैं. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 10वीं पास किया होना आवश्यक है और उम्मीदवारों की उम्र 18 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए. इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.appost.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper