डाक विभाग में ड्राइवर की वैकेंसी, सैलरी 20000, योग्यता 10वीं पास

लखनऊ: डाक विभाग ने 10वीं पास कर छूकर युवाओं के लिए ड्राइवर के पदों पर वैकेंसी मांगी हैं। जो युवा नौकरी करना चाहते हैं वो भारतीय डाक विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर नोटिस को पढ़ें और फटाफट आवेदन करें।

पदों का विवरण : डाक विभाग में ड्राइवर के 12 पदों पर भर्ती को लेकर युवाओं से आवेदन मांगे हैं। युवा इस मौका को हाथ से जानें ना दें।

योग्यता : भारतीय डाक विभाग के इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको कम से कम 10वीं पास होना जरुरी हैं। तभी आप आवेदन कर सकेंगे।

सैलरी: 20000 रुपये प्रतिमाह।

आयु सीमा : डाक विभाग के इन पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 27 वर्ष निर्धारित हैं।

आवेदन की तिथि : इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन की आखिरी तारीख यानी 10 मार्च 2021 से पहले आवेदन की प्रक्रिया को पूरा करें।

आवेदन प्रक्रिया : इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट indiapost.gov.in पर जा कर नोटिस को अच्छी तरह से पढ़ें और दिए गए दिशा निर्देशों के मुताबिक आवेदन करें।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper