डिजाइनर मास्‍क में नजर आईं ‘भल्‍लालदेव’ की दुल्‍हन, प्री वेडिंग तस्‍वीरें वायरल, शादी की तैयारियों की धूम

New Delhi: फिल्‍म बाहुबली के भल्‍लालदेव को उनकी दुल्‍हनिया मिल गई है, और अब वो धूमधाम से इसकी तैयारियों में जुटे हुए हैं । राणा दग्दुबाती और मिहिका बजाज ने 17 मई को बेहद सादे अंदाज में अपने कुछ करीबियों की मौजूदगी में सगाई की थी । दोनों की सगाई की खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर कई दिन तक चर्चा में रहीं । अब दोनों की शादी को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं । मिहिका की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो डिजायनर मास्‍क में नजर आई हैं ।

मिहिका बजाज की प्री वेडिंग तस्‍वीरें
इंटीरियर डिजायनर मिहिका बजाज बेहद खूबसूरत हैं, हाल ही में उन्‍होने अअपनी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । इन तस्‍वीरों में वो बेहद खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं । राणा दग्गुबती की होने वाली दुल्हन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं । मिहिका का ग्लैमरस मास्‍क टॉक ऑफ दि टाउन बना हुआ है ।

दुल्‍हन मिहिका बजाज का डिजायनर मास्‍क
मिहिका ने बेहद खूबसूरत अंदाज में तस्‍वीरें खिंचवाई हैं । प्‍याजिया कलर के लहंगे में उनकी खूबसूरती और बढ़ गई है । लेकिन सबको आकर्षित कर रहा है उनका डिजायनर मास्‍क । जो कि लहंगे से मैचिंग बना है, या यूं कहें कि लहंगे के ही फैब्रिक से बना है । इस प्री- वेडिंग फोटोशूट से साफ जाहिर है कि कोरोना महामारी में शादी के लिए मिहिका एकदम तैयार हैं और वो इस मोमेंट को हमेशा के लिए यादगार बनाना चाहती हैं । तस्वीरें शेयर करते हुए मिहिका ने लिखा, ”जश्न जारी है…मेरे दिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए आप लोगों का धन्यवाद।”

#पेंडेमिक वेडिंग
फिल्‍मफेयर मैगजीन ने दुल्‍हन मिहिका की इन तस्‍वीरों को शेयर किया है । जिसमें उन्‍होने इस शादी को पेन्‍डेमिक वेडिंग का नाम दिया है, यानी कि महामारी में शादी । आपको बता दें सगाई के दौरान राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने जानकारी दी थी कि दोनों 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंधेंगे । कोरोना वायरस के कारण, इससे जुड़े सभी नियमों और सावधानियों को ध्यान में रखते हुए शादी की तैयारियां की जा रही हैं ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper