डीएम आंजनेय कुमार सिंह की हुई दूल्हे की तरह विदाई, ऐसे उमड़ी भीड़

रामपुर: सपा सांसद आजम खां पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करने वाले डीएम आंजनेय कुमार सिंह को प्रमोशन का गिफ्ट मिलने की खुशी अफसरों व कर्मचारियों के चेहरे पर साफ देखी जा रही थी। अफसरों और कर्मचारियों ने बैंडबाजे के साथ दूल्हे की तर्ज पर उनको विदाई दी। जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह को शासन ने मुरादाबाद मंडल का आयुक्त बनाया है। वह यहां दो साल से ज्यादा समय तक रहे। प्रमोशन के साथ तबादले का आदेश आने के बाद अफसरों और कर्मियों का विदाई देने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को जिलाधिकारी का विकास भवन और कलेक्ट्रेट में विदाई समारोह रखा गया।

विकास भवन में विदाई समारोह के बाद डीएम को खुली जीप में बिठाया गया और फिर बैंडबाजों की धुन के साथ खुशी का इजहार किया। विकास भवन में सीडीओ गजल भारद्वाज समेत अन्य विभागों के अफसरों व कर्मियों ने विदाई दी, जबकि कलेक्ट्रेट में भी नगर मजिस्ट्रेट रामजी मिश्रा समेत अन्य अधिकारियों व कर्मियों ने विदाई दी। इस दौरान डीएम को कमिश्नर बनने पर अफसरों व कर्मियों ने शानदार विदाई देते हुए शुभकामनाएं दी।

विदाई समारोह के दौरान बोले आंजनेय कुमार सिंह ने कहा कि मेरा सारा काम मेरी टीम का काम रहा है। जब आपकी टीम सही काम करती है तो आप भी बेहतर काम करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं पूरी उम्मीद करता हूं कि टीम आगे भी सही काम करेगी। जो एकजुटता दिख रही है वो आगे भी दिखती रहे, जिससे रामपुर में विकास बेहतर दिशा में जाए। आंजनेय ने रामपुर के जिलाधिकारी के पद पर तैनाती के दौरान पूर्व मंत्री आजम खान व उनके परिजनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। रामपुर जिला मुरादाबाद मंडल में ही आता है। उनकी नियुक्ति वीरेंद्र कुमार सिंह के स्थान पर की गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper