डीजीपी मुख्यालय के पास मिले सुतली बम, मचा हड़कम्प

लखनऊ: डीजीपी मुख्यालय के पास शुक्रवार को चार सुतली बम मिले। मुख्यालय के पास बम मिलने की सूचना से हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही हजरतगंज पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आनन-फानन में बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया। दस्ते ने बमों को निष्क्रिय कर दिया। यह देख पुलिस व आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली। सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा का कहना है कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि बच्चों ने खेल-खेल में पटाखा वहां रख दिया था।

डीजीपी मुख्यालय के बाहर सड़क किनारे एक पान की गुमटी है। गुमटी के बगल में ही कुछ ईटें रखी हैं। शुक्रवार दोपहर वहां ईटों पर चार सुतली बम रखे मिले। हजरतगंज पुलिस ने आसपास के लोगों को हटाकर जगह खाली करायी। गनीमत रही कि तब तक सुतली बम फटे नहीं थे, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। मौके पर पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने कुछ ही मिनटों में बमों को निष्क्रिय कर दिया।

डीजीपी मुख्यालय के पास बम मिलने से सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लग गया है। सीओ का कहना है कि मौके पर मिले सुतली बमों दीवाली के पटाखे थे। उनका कहना है कि खेल-खेल में बच्चों ने वहां रख दिये और शायद भूल गये। किस बच्चे ने वहां सुतली बम रखा, इसका जवाब पुलिस के पास नहीं है। सीओ का कहना है कि आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper