डुगडुगी पिटवाकर रविदास मेहरोत्रा भगोड़ा घोषित

लखनऊ: पूर्व विधायक व सपा सरकार के मंत्री रविदास मेहरोत्रा की सम्पत्ति अब कुर्क की जाएगी। बाजारखाला पुलिस ने मंगलवार को कैसरबाग के ख्यालीगंज स्थित उनके आवास पर नोटिस चस्पा की। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मुनादी पिटवाकर मोहल्लेवालों को इस बारे में जानकारी दी।

सीओ बाजारखाला अनिल यादव का कहना है कि रविदास मेहरोत्रा के खिलाफ कोर्ट ने वारण्ट जारी कर पेश होने के लिए कहा गया था। बावजूद वे कोर्ट के सामने पेश नहीं हुए। इस पर कोर्ट ने सम्पत्ति कुर्क करने का आदेश जारी किया है।इंस्पेक्टर बाजारखाला सुजीत दुबे ने बताया कि पूर्व विधायक के घर डुगडुगी पिटवाने के साथ ही मोहल्लेवालों को रविदास के भगोड़ा होने के बारे में बताया गया।

उनका कहना है कि नोटिस चस्पा होने के बाद भी अगर रविदास कोर्ट के सामने हाजिर नहीं हुए तो सम्पत्ति कुर्क की जाएगी। बताते चलें कि वर्ष 1995 में नगर निगम कर्मचारी नफीस ने बाजारखाला कोतवाली में रविदास मेहरोत्रा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper