डेटिंग ऐप पर फंसाया, फिर होटल में बुलाकर नेशनल लेवल के 4 तौराकों ने नर्स से किया घिनौना काम

बेंगलुरू: कर्नाटक के बेंगलुरु में नेशनल लेवल के 4 तैराकों पर एक नर्स के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है। संजय नगर थाने की पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपी दिल्ली के बताए जा रहे है जिनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच है। आरोपियों की पहचान जिनकी पहचान रजत, शिव राणा, देव सरोहा और योगेश कुमार के तौर पर हुई है।

पीड़िता ने मंगलवार को इन तैराकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ गैंगरेप की वारदात 24 मार्च को हुई थी। 22 वर्षीय युवती ने कहा कि आरोपियों में से एक रजत से उसकी एक डेटिंग ऐप पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों ने मोबाइल नंबर शेयर किए और अकसर बात होती रहती थी।

पीड़िता ने कहा कि रजत ने उसे एक होटल में डिनर के लिए बुलाया था। इसके बाद वह उसे अपने रूम पर ले गया, जहां उसके तीन साथी भी रहते थे। पीड़िता ने कहा कि वह जब रजत के साथ कमरे पर पहुंची तो चारों तैराकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये चारों तैराक बेंगलुरु में ट्रेनिंग ले रहे थे। केस दर्ज किए जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया और अब उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

पीड़ित नर्स पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। पीड़िता ने कहा कि गैंगरेप की वारदात के बाद चारों युवकों ने उसकी पिटाई भी की थी। नर्स ने बताया कि उसने सुबह के वक्त अपने दोस्तों को कॉल किया, जो वहां पहुंचे और उसे बचाकर ले गए। इसके बाद पीड़िता ने संजयनगर पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मेडिकल परीक्षण में पीड़िता के साथ रेप और मारपीट की पुष्टि हो गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper