डेटिंग की खबरों की बीच अली गोनी और उनके भाई अर्सलान संग पार्टी करती दिखीं रितिक की एक्स-वाइफ सुजैन !

कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आई थीं कि रितिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान, अली गोनी के कजन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों को अकसर टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हुए देखा गया। हालांकि इस पर अब तक न तो सुजैन ने रिऐक्ट किया और न ही अर्सलान ने ही कुछ कहा।

अब लिंक-अप की खबरों के बीच अब कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें सुजैन, एकता कपूर, अली गोनी और उनके कजन अर्सलान के अलावा जैस्मिन भसीन के साथ पार्टी कर रही हैं। तस्वीरों में क्रिस्टल डिसूजा, रिद्धी डोगरा, अनुष्का रंजन और कोरियॉग्रफर शबीना खान भी हैं। ये तस्वीरें हाल ही हुई एक पार्टी की हैं।

ऐसे हुई थी सुजैन और अर्सलान की मुलाकात

कुछ दिन पहले, ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि सुजैन और अर्सलान काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के साथ काफी टाइम बिताते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, एक सोर्स ने बताया था कि सुजैन और अर्सलान गोनी करीब 6 महीने से भी ज्यादा वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों की मुलाकात टीवी की दुनिया के कुछ कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी।

2000 में हुई थी रितिक-सुजैन की शादी, 13 साल बाद तलाक

बात करें सुजैन और रितिक की तो दोनों ने साल 2000 में शादी की थी, लेकिन शादी के 13 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया। उनके दो बच्चे हैं-रेहान और रिदान, जिनकी परवरिश सुजैन और रितिक मिलकर करते हैं। तलाक लेने के बाद भी सुजैन, हर सुख-दुख में रितिक और उनके परिवार के साथ खड़ी नजर आती हैं। जहां तक अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप की बात है तो इसमें सच्चाई है या नहीं, यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। पर इन तस्वीरों से साफ है कि उनके बीच अच्छी दोस्ती है।

Source: Navbharat Times

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper