डेढ़ साल में ही दूसरी बीवी नेहा से उब गया आसिफ, खुद मारी गोली और नेहा के भाई पर मढ़ दिया हत्या का आरोप

बदायूं: उत्तरप्रदेश के बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मीरा सराय इलाके में आसिफ नाम के शख्स ने अपनी पत्नी नेहा की गोली मारकर हत्या दी। पुलिस ने इस मामले में महिला के शौहर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पूछताछ में आरोपित आसिफ ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी नेहा से छुटकारा पाने और अपने साले को हत्या में फँसाने के लिए यह षड्यंत्र रचा था।

आसिफ ने डेढ़ साल पहले हिंदू लड़की नेहा से लव मैरिज की थी। आसिफ दिल्ली में नौकरी करता था और दोनों वहीं रहते थे। शादी के कुछ दिनों बाद से दोनों में पारिवारिक कलह शुरू हो गया। नेहा के रवैए से परेशान हो कर आसिफ ने उसकी हत्या करने का मन बना लिया। इसके लिए बाकायदा उसने प्लानिंग भी की।

प्लानिंग के तहत आसिफ पहले नेहा को अपने साथ बदायूँ ले गया और योजनानुसार मौका देखकर उसे गोली मार दी। इतना ही नहीं नेहा को मौत के घाट उतारने के बाद उसे अस्पताल ले गया, जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस पूछताछ में उसने हत्या का पूरा आरोप नेहा के भाई पर लगा दिया। उसने पुलिस से कहा कि नेहा का भाई रवि उनकी शादी से खुश नहीं था, इसलिए उसने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। आसिफ के बयान पर पुलिस को शक हुआ। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने सारा सच उगल दिया। बता दें आसिफ पहले से शादीशुदा था और उसके बच्चे भी थे।

बदायूं के एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया, “इन्वेस्टिगेशन में यह पता चला कि महिला के पति ने ही उसकी हत्या की थी। इसके पीछे का कारण प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह का सामने आया है। इस संबंध में जाँच-पड़ताल जारी है।” पुलिस ने नेहा के भाई आशीष की तहरीर पर आसिफ उर्फ बाबा और बबलू के खिलाफ धारा 302 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper