डॉक्टर ने महिला से की अश्लील हरकत, भीड़ ने पीटा, पहले भी छेड़खानी में जा चुका है जेल

गोरखपुर: गोरखपुर के बांसगांव क्षेत्र के कौड़ीराम कस्बे में कान का इलाज कराने आई एक महिला ने डॉक्टर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। शोर सुनकर जुटी भीड़ ने डॉक्टर की पीट कर पुलिस को सौंप दिया। गगहा क्षेत्र के सिहाइचपार के रहने वाले डॉ. गणेश गौंड की कौड़ीराम कस्बे में रेशमदीप ईएनटी क्लिनिक है। मंगलवार की दोपहर में गगहा क्षेत्र की एक महिला अपनी बड़ी बहन के साथ इलाज कराने क्लिनिक पर गई। महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने उसे अकेले चेम्बर में बुलाकर रोग के बहाने उससे अश्लील बातें कीं।

डॉक्टर ने उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। डॉक्टर की हरकत से हैरान महिला रोते-बिलखते चेम्बर से भाग निकली और बाहर पहुंचकर शोर मचाने लगी। शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए और मामले की जानकारी होने पर भीड़ ने आरोपी डॉक्टर को चैम्बर से बाहर निकाल कर पिटाई शुरू कर दी। आरोपी डॉक्टर ने भागकर किसी तरह जान बचाई। आक्रोशित लोगों ने डॉक्टर को कौड़ीराम चौकी पुलिस के हवाले कर दिया।

डॉक्टर पहले भी जा चुका है जेल : आरोपी डॉ. गणेश गौंड पर बीते वर्ष 17 अक्तूबर को भी अश्लील हरकत करने का आरोप लगा था। उस मामले में वह जेल जा चुका है। गगहा क्षेत्र की एक महिला को गले मे दर्द था। इलाज कराने आई महिला को डॉक्टर ने टांसिल की समस्या बताते हुए उसके साथ अश्लील हरकत कर दी थी।। उस समय भी मौके पर जुटी भीड़ ने पिटाई करने के बाद डॉक्टर को पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को जेल भेजा था।

आरोपी खुद को नाक कान और गला की सर्जरी का मास्टर डिग्री धारक बताता है। उसने गोरखपुर से लेकर कुशीनगर तक विभिन्न जगहों पर क्लिनिक भी खोल रखा है। उधर, आरोपी डॉक्टर गणेश गौंड का कहना है कि एक महिला कान बहने का इलाज कराने आई थी। कान का पर्दा फटने की बात सुनते ही उसको चक्कर आ गया। इसके बाद चैंबर से निकल कर बेबुनियाद आरोप लगाने लगी। छेड़खानी के आरोप निराधार हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper