डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने मुख्य प्रायोजक के रूप में राजस्थान रॉयल्स के साथ समझौता किया

डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने सालाना क्रिकेट उत्सव, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए ‘राजस्थान रॉयल्स’ के साथ बतौर उसके प्रमुख प्रायोजक, एक नई पारी की शुरुआत की है। बहु-वर्षीय साझेदारी के तौर पर रॉयल्स अपने आधिकारिक राजस्थान रॉयल्स टीम के कपड़ों पर दाहिनी छाती में ऊपर की ओर डॉलर का लोगो लगायेंगे।

होजरी क्षेत्र में प्रमुख कंपनियों में से एक होने के नाते, डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड देश भर में फैली हुई है, जिसमें राजस्थान को विशेष रूप में व्यापार के मामले में प्राथमिकता वाले बाजार के रूप में पहचाना जाता है। इस बीच, कंपनी का हालिया ब्रांड – एथलीजर भी रॉयल्स के साथ इस महत्वपूर्ण सहयोग को पूरा करने के लिए तैयार है। चूंकि एथलीजर अपेक्षाकृत नई श्रेणी है, डॉलर भी इस उत्पाद पोर्टफोलियो की ब्रांड दृश्यता को पूरे भारत में बढ़ाने का इरादा रखता है क्योंकि आईपीएल इस क्रिकेट प्रेमी देश द्वारा खासी दिलचस्पी से देखे जाने वाले टूर्नामेंटों में से एक है। आईपीएल के 14वें संस्करण की दर्शकों की संख्या लगभग 400 मिलियन थी।

“राजस्थान रॉयल्स, जिसने आईपीएल का पहला संस्करण जीता, सबसे लोकप्रिय आईपीएल फ्रेंचाइजी में से एक है और एक अत्यंत प्रतिस्पर्धी टीम है जिसमें मार्की राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी उनका प्रतिनिधित्व करते हैं। राजस्थान रॉयल्स के साथ हमारा जुड़ाव हमें राष्ट्रीय स्तर पर अपने ब्रांड – एथलीजर का लाभ उठाने का अवसर देगा। राजस्थान पिछले कुछ वर्षों से डॉलर के लिए एक प्रमुख बाजार रहा है। महामारी के बाद से एथलीजर सेगमेंट तेजी से बढ़ रहा है और हमारी कंपनी की बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है, हमें विश्वास है कि इस गंठजोड़ से ब्रांड को काफी हद तक फायदा होगा, ”श्री विनोद कुमार गुप्ता, प्रबंध निदेशक, डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा।

“हम डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड में ब्रांड परिवर्तन से प्रभावित और उत्साहित हैं और उन्हें फ्रैंचाइज़ी के साथ जोड़कर प्रसन्नता हो रही है। एक ऐसा ब्रांड होने के नाते जो देश भर में लाखों उपभोक्ताओं को सेवा प्रदान करता है, ओर हमारे गृह राज्य राजस्थान पर विशेष ध्यान देता है, लिहाजा हमने महसूस किया कि एक मजबूत जुड़ाव है और हम उनके विकास का समर्थन करने के लिए तत्पर हैं। ” श्री जेक लश मैकक्रम, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, राजस्थान रॉयल्स ने कहा।

राजस्थान रॉयल्स में इसके मौजूदा कप्तान संजू सैमसन के अलावा रविचंद्रन अश्विन, जोस बटलर, युजवेंद्र चहल, देवदत्त पडिक्कल, शेमरोन हेटमायर, रस्सी वान डेर डूसन, जेम्स नीशम सहित कई प्रसिद्ध नाम शामिल हैं। वर्ष 2021 में रॉयल्स ने विश्व का ध्यान आकर्षित किया, जब इक्विटी फर्म रेडबर्ड कैपिटल पार्टनर्स, जिसकी लिवरपूल एफसी, बोस्टन रेड सोक्स, टूलूज़ एफसी, आदि में हिस्सेदारी हैं, ने राजस्थान स्थित फ्रैंचाइज़ी में 15% हिस्सेदारी खरीदी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper