---- 300x250_1 ----
--- 300x250_2 -----

ड्रग केस में हसीना का लिप्त होना क्या उसे सलाखों के पीछे पहुंचाएगा?

मुंबई: सोनी सब अपने हल्के-फुल्के दमदार कंटेंट वाले शो ‘मैडम सर’ से अपने दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहा है। इस शो में गुलकी जोशी और युक्ति कपूर के साथ अन्य प्रमुख कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘मैडम सर’ के आगामी एपिसोड्स इस शो को बेशुमार प्यार करने वाले दर्शकों को एक बड़ा झटका देने के लिए बिलकुल तैयार है। एस एच ओ हसीना मलिक(गुलकी जोशी) को उसकी कार में ड्रग्स से भरे हुए बैग के साथ पकड़ा गया है। ‘मैडम सर’ के फैंस को आने वाले एपिसोड्स देखने के लिए अपनी सांसों को थाम लेना चाहिए क्योंकि स्थिति तब काफी गंभीर मोड़ लेती है जब हसीना की ब्लड रिपोर्ट्स पॉजिटिव आती है और उसमें पता चलता है कि उसने ड्रग्स का सेवन किया है।

युवा, हाज़िरजवाब और अपने उसूलों की पक्की महिला हसीना मलिक जो अपने मूल्यों् के प्रति हमेशा सच रहने में विश्वास करती है, उसका ड्रग्स अपने पास रखना और उसके सेवन में पकड़े जाना हैरान करता है। लखनऊ के महिला पुलिस थाने का गौरव- मैडम मलिक का ड्रग माफिया के साथ शामिल होना उनकी ईमानदारी पर कई सवाल खड़े करता है और ये पुलिस स्टेशन के भविष्य के लिए एक चिंता का विषय बन गया है। हालांकि हसीना के खिलाफ कई आरोप लगाए गए हैं, लेकिन पूरे महिला पुलिस थाने को विश्वास है कि हसीना बेगुनाह है लेकिन असली चुनौती तब आती है जब सभी सुबूत भी हसीना के खिलाफ होते हैं।

वहीं दूसरी तरफ, ये मामला तब बिगड़ जाता है जब ये ड्रग केस महिला पुलिस थाने के भविष्य पर चाकू की नोंक की तरह लटक जाता है। हसीना की बेगुनाही को साबित करने और थाने को बचाने के लिए प्रतिबद्ध, करिश्मा (युक्ति कपूर) हसीना से उसे सच बताने के लिए कहती है लेकिन हसीना सिर्फ चुप रहना सही समझती है। हसीना इस मामले को लेकर चुप क्यों हैं? क्या वह सच में ड्रग माफिया के साथ शामिल है? क्या करिश्मा हसीना को बेगुनाह साबित करने का कोई रास्ता निकाल पाएगी?

हसीना मलिक की भूमिका निभा रही गुलकी जोशी ने कहा, “मैडम सर के सेट पर शूटिंग करना वास्तव में खुद में ही एक मज़ेदार सफर है। हर दूसरे दिन हम एक नई कहानी के साथ आते हैं जो हम सभी के लिए एक नया अध्याय शुरू करती है। हमारे दर्शकों ने हमेशा हसीना को उनके अनोखे अंदाज़ में केस को सुलझाते हुए देखा है लेकिन इस क्रिसमस पर आने वाला एपिसोड हसीना को एक अपराधी के स्थान पर खड़ा कर देगा। हसीना जो एक सच्ची अधिकारी है वह ड्रग्स का सेवन करते और उसे अपने पास रखे हुए पकड़ी जाएगी।

जब मैं ये स्क्रिप्ट पढ़ रही थी तो मैं वास्तव में रोमांचित हो गयी थी लेकिन हसीना के लिए थोड़ी उदास भी थी। हसीना का इस तरह के हालात में फंस जाना उसके व्यक्तित्व के बिलकुल विपरीत है। ये एपिसोड्स बहुत ही गंभीर और दातों तले उंगलियां दबाने वाले हैं। इन एपिसोड्स के लिए शूटिंग करते हुए मैं वाकई इससे खुद को जोड़ पाई और मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि इस दमदार ट्विस्ट का दर्शक पूरा आनंद लेंगे।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper