तनुश्री ने राखी सावंत का किया मानहानि का दावा, मांगे 10 करोड़

मुंबई: प्रख्यात अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा कर चर्चा में आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अब राखी सावंत पर दस करोड़ रुपए मानहानि का दावा किया है। बालीवुड की एक अन्य अभिनेत्री राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर ही सवाल खड़े किए थे। राखी सावंत के बयानों से आहत तनुश्री ने उन पर मानहानि का दावा करते हुए दस करोड़ रुपए हर्जाना देने की मांग की है। दरअसल, राखी सावंत ने कहा था कि तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी थीं, बाद में नाना के कहने पर वह गाना मुझे करना पड़ा।

राहुल आज करेंगे किसान सम्मेलन को संबोधित

राखी सावंत का वह इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था। इसमें राखी ने कहा तनु ने फिल्म के गाने को शूट किया था लेकिन उसे बीच में छोड़ दिया। उसके बाद मेरे पास कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन आया, उन्होंने बस इतना कहा, तुम सेट पर आओ, गाना करना है। राखी ने कहा कि उनकी बात सुनकर मैं हैरान रह गई, क्योंकि अचानक कौन सा गाना? गणेश आचार्य ने कहा बस राखी तुम आ जाओ, गाना मैंने बनाया है, अभी शूट करना है। राखी ने बताया, मेरे पास नाना पाटेकर का भी फोन आया। वह बोलने लगे कि तुम गाना कर दो।

मैंने जब यह सुना तो फौरन सेट पर पहुंच गई। सेट पहुंचने पर पता चला कि गाना तनुश्री दत्ता का था। तनु थोड़ी बहुत शूटिंग कर चुकी हैं, लेकिन अब कोऑपरेट नहीं कर रहीं। उस दिन की घटना बताने के साथ-साथ राखी ने तनुश्री पर ड्रग्स लेने का भी आरोप लगाया था और जमकर गालियां दी थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper