तमिलनाडु : बच्चे की मौत पर राहुल गांधी ने जताया शोक

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी ने दो साल के बच्चे सुजीत विल्सन की मौत पर संवेदना व्यक्त की है। सुजीत का शव 80 घंटे के असफल बचाव प्रयासों के बाद मंगलवार को एक बोरवेल से बरामद निकाला गया।

सुजीत 25 अक्टूबर की शाम को करीब साढ़े पांच बजे तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले में स्थित गांव नादुकट्टुपट्टी गांव में एक बोरवेल में गिर गया था और 30 फीट नीचे फंस गया था। बाद में बोरवेल में फंसे सुजीत को बचाने के लिए जब बचाव अभियान शुरू किया गया, उस दौरान वह और नीचे खिसक कर 90 फीट पर फंस गया था।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “सुजीत के निधन के बारे में सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। उनके दुखी माता-पिता और परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।” आपदा प्रबंधन और शमन विभाग के राजस्व प्रशासन के मुख्य सचिव जे. राधाकृष्णन ने मंगलवार को इस बारे में पत्रकारों से कहा कि बोरवेल से दरुगध आ रही थी और इसके बाद मेडिकल टीम ने भी मौत की पुष्टि की।

शव ने सड़ना शुरू कर दिया था, उसे बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अधिकारियों के मुताबिक, बोरवेल तथा बच्चे को बचाने के लिए उसके पास खोदे गए गड्ढे को जल्द ही बंद कर दिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper