तस्वीरों की वजह से इंटरनेट सेंसेशन बनी यह मॉडल इससे पहले नहीं देखा होगा इतना हॉट अवतार

मुंबई. मॉडल साक्षी मलिक बेहद खूबसूरत हैं। वह फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल के मामले में काफी प्रभावसाली हैं। इसलिए सोशल मीडिया में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इस समय साक्षी अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं और उनके इंस्टाग्राम पेज पर लगभग 2.9 मिलियन यानी लगभग 3 लाख फैंस हैं। इसके अलावा साक्षी एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ भी एक हिट मूवी में नजर आ चुकी हैं। जानिए, मॉडल साक्षी से जुड़ी कुछ बातें

साक्षी यूपी के शहर कानपुर से ताल्लुक रखती हैं। साक्षी का जन्म 22 जनवरी 1993 को हुआ। उन्होंने दिल्ली से बी-टेक किया है।

 

 

कॉलेज टाइम से ही वह स्टेज पर परफॉर्मेंस और फैशन शो में एक्टिंव हो गई थी। इसके बाद उन्हें लगा कि वह कैमरे के सामने भी बेहतर लगेंगी और यहां से उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। दिल्ली से ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद वह मुंबई आ गई।

 

 

यहां उन्होंने एक मॉडलिंग एजेंसी को ज्वॉइन कर लिया। इसके बाद साक्षी कई कामर्शियल एड में नजर आईं। इसके बाद वह म्यूजिक वीडियो ‘कुड़िया स्नेप चेट वालिये’ में दिखीं।

 

इसके बाद साक्षी सुर्खियों में आई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’  के सॉग्न ‘बूम डिगी-डिगी’ से। जहां उन्होंने एक्टर कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा के साथ डांस किया।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper