तापसी के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी ‘लूप लपेटा’- देखिए पहली झलक

तापसी पन्नू  (Tapsee pannu) अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. थप्पड़ एक्ट्रेस तापसी अब अपनी नई फिल्म के जरिए फैंस के बीच धमाल करने को तैयार है. हाल ही में तापसी और ताहिर राज भसीन की फिल्म ‘लूप लपेटा’ (Loopa Lapeta)के मेकर्स द्ने हाल ही में फिल्म के लीड एक्टर्स के लुक शेयर किये थे. इनको खूब पसंद किया गया और काफी चर्चाओं में भी था. आज मेकर्स ने इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. जिससे फैंस के बीच अब उत्साह देखते बनता है.

मेकर्स ने ऐलान कर दिया है कि तापसी पन्नू की नई फिल्म लूट लपेट जल्द फैंस के सामने पेश की जाएगी. आपको बता दें कि ‘लूप लपेटा’ (Loopa Lapeta)  22 अक्टूबर 2021 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

तापसी की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

तापसी पन्नू की नई फिल्म का टीजर भी हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का नया टीजर वीडियो आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “एक ऐसी कॉमिक थ्रिलर जो हमें शायद ही देखने को मिलती है. सावी और सत्य से मिलने को हो जाइये तैयार. लूपा लापता अब सिनेमाघरों में इस 22 अक्टूबर 2021 को.”

फिलहाल मेकर्स फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा करने में जुटे हुए हैं. फिल्म की कहानी सावी नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जोकि ऐसे परेशानी से घिरी है जहां उसका प्रेमी सत्या जाने-अनजाने में एक संकट में फंस जाता है .

आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है. साथ ही ये सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित है. इससे पहले इन्होंने ‘नीरजा’, ‘102 नॉट आउट’, ‘पैडमैन’, ‘तुम्हारी सुलु’ और ,’शकुंतला देवी” जैसी फिल्मों का निर्माण भी कर चुके हैं.

तापसी के यहां छापेमारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के यहां हाल ही में इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की थी. बीती रात तक तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से आईटी विभाग ने पूछताछ की है. तीन दिन की छापेमारी के बाद तापसी पन्नू ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने ट्वीट करके इस रेड के बारे में बताया है साथ ही कहा है कि अब वह सस्ती नहीं रही हैं.

तापसी पन्नू ने ट्वीट किया- बीते तीन दिनों में मुख्य रुप से तीन दिनों की खोजबीन की गई है. 1- कथिक बंगले की चाबी जो पेरिस में है, क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां मैं वहां मनाती हूं. 2-पांच करोड़ रुपये की रसीद जो भविष्य के लिए है. 3- वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में पड़ी मेरे यहां की छापेमारी की यादें. अब मैं सस्ती नहीं रही. तापसी ने ये कंगना रनौत पर तंज कसा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper