‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ की बबिता जी है करोड़ो की संपत्ति की मालकिन, एक एपिसोड के लिए चार्ज करती है इतने रुपये…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नाम का हमारे भारत में एक शो आता है जिसे बारे में बोला जाता है कि यह शो भारत का नंबर एक टीवी शो है जिसे सभी लोग देखना काफी पसन्द करते है. इस शो के बारे में बोला जाता है कि इसे देखने से लोगो की थकान दूर हो जाती है क्योंकि इस शो में काफी हँसी-मजाक होता है. यही कारण है कि इस शो को काफी पसंद किया जाता है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कुछ किरदार ऐसे है जो कि पिछले काफी सालो से एक साथ है और शो को सुपरहिट बनाने मे अपना 100% दे रहे है. यही कारण है कि इस शो को इतना पसन्द किया जाता है. इस शो को निभाने वाले लगभग सभी किरदार वर्तमान समय मे करोड़ो की सम्पति के मालिक है जिसके चलते साफ जाहिर होता है कि इस सभी कलाकारों ने इस शो से काफी मोटी रकम कमाई है. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल की मदद से इस शो में बबिता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के बारे में बताएगे की वह आज के समय मे कितने करोड़ो की सम्पति की मालकिन है क्योंकि बोला जाता है कि बबिता जी जेठालाल के बाद शो का एक एपिसोड करने के सबसे ज्यादा पैसे लेती है. आगे इस आर्टिकल में आपको हम बबिता जी की सम्पति के बारे में बताएगे की उन्होंने शो से कितना नाम और पैसा कमा लिया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में एक किरदार है जिसका नाम बबिता है. इस किरदार को बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता है. इसके पीछे दो वजह है पहली वजह तो यह है कि बबिता जी शो की सबसे खूबसूरत कलाकार है और दूसरी यह है कि शो के मुख्य किरदार जेठालाल और बबिता के बीच मे होने वाली रोमांटिक हँसी-मजाक सभी को काफी पसंद आती है. यही कारण है कि बबिता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री को शो के निर्माता अच्छी-खासी रकम देते है. सूत्रों के माध्यम से पता चला है कि बबिता जी को एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये मिलते है इस हिसाब से वह सालाना करोड़ो रूपये कमा लेती है. आपको बता दे कि बबिता जी के पास वर्तमान समय मे लगभग 40 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है. आइये आगे आपको इस आर्टिकल में बबिता जी के लक्सरी लाइफस्टाइल जीने के तरीके के बारे में बताते है.

बबिता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता को आज के समय मे सभी लोग जानते है. मुनमुन दत्ता की एक्टिंग के और उनकी खूबसूरती की आज के समय से पूरा देश दीवाना है. बबिता जी के बारे में बताए तो आज के समय में उनके पास किसी भी चीज की कमी नही है क्योंकि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को करके अच्छी खासी मोटी रकम कमा लेती है. इसी के चलते बबिता जी बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करती है. बबिता जी के पास बहुत सारी कीमती और महँगी गाड़िया भी जिनसे साफ जाहिर होता है कि वह किस प्रकार का जीवन व्यतीत करना पसंद करती है. एक रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि बबिता जी के पास बीएमडब्ल्यू और रेंज रॉवर जैसी आलीशान कार है. बबिता जी जिस घर में रहती है उसकी क़ीमत भी करोड़ों में है. बबिता जी अपने इस घर में अपनी माँ के साथ बहुत आलीशान जीवन व्यतीत करती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper