तीन सप्ताह बाद भी ‘पद्मावत’ कर रही बेहतर प्रदर्शन

मुंबई: विवादों से घिरी फिल्म ‘पद्मावत’ को रिलीज हुए तीन हफ्ते हो गए, फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन कर रही है। अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ का भी ‘पद्मावत’ पर खासा असर नहीं पड़ा है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को 75 प्रतिशत की ग्रोथ के साथ ‘पद्मावत’ ने 6,50 करोड़ रुपये बटोरे हैं। फिल्म ने शुक्रवार को 3, 50 करोड़ रुपए बटोरे थे। शनिवार की कमाई मिलाकर फिल्म का कलेक्शन 246 करोड़ रुपए हो चुका है।

रविवार यानी तीसरे वीकएंड तक फिल्म 250 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लेगी। रानी पद्मावती की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री का कहना है कि अभी इस फिल्म की सफलता का जश्न मनाना बाकी है और फिल्म की सफलता की कहानी अभी खत्म नहीं हुई है। फिल्म की सफलता पर दीपिका के मुताबिक,”मेरा मानना है कि फिल्म को बहुत कुछ देना उनके लिए अच्छा रहा और मैं बहुत खुश हूं कि हमें सफलता का जश्न साथ में मनाने का मौका मिला है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, यह अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि सप्ताहांत में और ज्यादा लोग फिल्म देखने जाएंगे।”

यह पूछे जाने पर कि वह ‘पद्मावत’ की सफलता का जश्न कैसे मना रही है, तो उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मुझे लगता है कि सफलता का जश्न मनाने का कोई तय समय नहीं होता, क्योंकि फिलहाल बहुत कुछ हो रहा है। बिल्कुल, यह जश्न मनाने का समय है।” मालूम हो कि दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘पद्मावत’ उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। भारत में यह फिल्म धमाकेदार कमाई कर नए रिकॉर्ड्स बना रही है, जबकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने से इनकार के बावजूद भाजपा शासित कई राज्यों में इसे नहीं दिखाया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper