तेंदुआ जंगल से भटक कर पहुंचा गांव, पीपल के पेड़ पर चढ़ा, गांव में दहशत

राजनांदगांव। साल्हेवारा क्षेत्र के ग्राम रामपुर में रविवार को एक तेंदुआ जंगल से भटककर आकर तालाब किनारे पीपल के पेड़ में चढ़ गया। तालाब में नहाने पहुंचे ग्रामीणों ने अचानक तेंदूआ को पेड़ के पत्तों की ओट में छिपे देखा तो दहशत में आ गए और नहाना धोना छोड़कर भाग खड़े हुए।

ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम पहुंची। देखते ही देखते आसपास के 8 से 10 गांव के ग्रामीणोें की रामपुर में तालाब के आसपास भीड़ लग गई। भीड़ की वजह से वन विभाग की टीम भी तेंदुआ को भगाने की दिशा में दोपहर तक कुछ नहीं कर पाई थी। विभाग के अफसरों का कहना था कि भीड़ में तेंदुआ को भगाने की कोशिश करेंगे तो वह नुकसान पहुंचा सकता है।

इसलिए भीड़ छंटने तक तेंदुऐ के मूवमेंट पर नजर रखे हुए थे। अफसर देख रहे हैं कि तेंदुआ स्वयं ही पेड़ से उतरकर जंगल की ओर भाग जाए पर दोपहर तक वह पेड़ में ही कभी इस डंगाल तो कभी उस डगाल में बैठ रहा था। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि रात होते वह जंगल मे चला जायेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper