तेजस्वी आवास पहुंचे तेजप्रताप, मां से पत्नी ऐश्वर्या को लेकर कही ये बात

पटना: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव नए साल के मौके पर मंगलवार को अपने भाई तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर जाकर अपनी मां यानी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मिले और उनका आर्शीवाद लिया। मां से भेंट करने के बाद तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से सारे रिश्ते-नाते खत्म करने की बात दोहराई। वहीं उन्होंने कहा कि मां उनके हर फैसले के साथ हैं।

तेजप्रताप दोपहर में पटना के पांच देशरत्न मार्ग स्थित आवास पर पहुंचे, जहां उनकी राबड़ी से मुलाकात हुई। मां से मुलाकात करने के बाद आवास से बाहर निकले तेजप्रताप भावुक हो गए। उन्होंने बाहर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि इतने दिनों के बाद कोई भी अपनी मां से मिलेगा तो भावुक तो हो ही जाएगा। मां तो मां होती है।

ऐश्वर्या से तलाक संबंधी एक प्रश्न पर तेजप्रताप ने कहा, उसके (ऐश्वर्या) परिवार वालों से मेरा सभी रिश्ता-नाता समाप्त हो गया। उनलोगों ने मेरे साथ क्या व्यवहार किया है, यह मैं बता नहीं सकता। ऐश्वर्या के परिवार वालों ने मेरे पीछे सीआईडी (जासूस) छोड़वा दिया है। खैर, इससे कुछ होना-जाना नहीं है। मैंने अदालत में सारी बातें बता दी हैं। तेजप्रताप ने एक बार फिर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाए जाने की बात दोहराई।

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए पटना की एक अदालत में अर्जी दी है। इसके बाद से वह अपने घर नहीं जा रहे हैं। इस बीच हालांकि एक रिश्तेदार के विवाह समारोह में तेजप्रताप की अपनी मां से मुलाकात जरूर हुई थी। तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी पिछले साल 12 मई को पटना में ही हुई थी। ऐश्वर्या और लालू के परिवार की ओर से तेजप्रताप को मनाने की कोशिशें की गईं, लेकिन अभी तक बात नहीं बन सकी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper