तेज हवा ने मौसम बदला आज बारिश के आसार

लखनऊ: शुक्रवार को राजधानी लखनऊ सहित प्रदेश के अधिकतर जिलों में दिन भर गर्मी से बड़ी राहत रही। अचानक मौसम का मिजाज बदला और सुलतानपुर में दोपहर को मौसम अचानक ठंडा हो गया। लखनऊ, बहराइच, गोरखपुर, वाराणसी, बलिया, कानपुर, इटावा, खीरी, बहराइच, इलाहाबाद, हरदोई, शाहजहांपुर और हमीरपुर में भी दोपहर को गर्मी से काफी राहत रही।

राजधानी सहित प्रदेश के अधिकतर जिलों में दोपहर बाद से बादल छाये हैं और तेज हवाएं चल रहीं हैं। इससे मौसम सुहाना हो गया।मौसम के जानकारों के मुताबिक शनिवार से राजधानी लखनऊ में गरज-चमक के साथ बूंदा बूंदी का मौसम शुरू होगा। इस तरह का मौसम बुधवार तक रहने की उम्मीद जतायी जा रही है। शनिवार को प्रदेश के अधिकतर जिलों में गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी हो सकती है।

शुक्रवार को राजधानी में दिन भर बदली रही और 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं। इससे दिन का तापमान 2 डिग्री सेल्सियस गिर कर 35.5 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। राजधानी में शाम से घने बादल छाये हैं और तेज हवाएं चल रहीं हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper