तोगड़िया ने भाजपा और मोदी पर किया बड़ा हमला, जारी की 38 उम्मीदवारों की पहली सूची

लखनऊ: विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.प्रवीण तोगड़िया मंगलवार को लखनऊ में अपनी पार्टी के उत्तर प्रदेश में 26 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। वह वाराणसी से खुद चुनाव लड़ सकते हैं। अपनी नवगठित पार्टी ‘हिंदुस्थान निर्माण दल’ के प्रत्याशियों की घोषणा के दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को मार्गदर्शक से मूकदर्शक बना दिया गया। देश की आर्थिक नीति कॉरपोरेट घरानों के लिये बन रही है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले पांच वर्षों में कभी अयोध्या नहीं गए। क्या उनको राम से डर लगता है। उन्होंने कहा कि इनका राष्ट्रवाद चुनावी है। राम इनको चुनाव में ही याद आते हैं। उन्होंने मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले 52 महीनों में एक हजार से ज्यादा सैनिक मारे जा चुके हैं। प्रतिदिन जवान शहीद हो रहे हैं। यह चिंता की बात है।

उन्होंने ने कहा कि देशभक्ति राष्ट्रवाद से बड़ी होती है। भाजपा का कांग्रेसीकरण हो चुका है। हमने सत्ता में बैठे लोगों से निराश होकर नए दल का निर्माण किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper