तो अब यह भी करेंगी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

मुंबई: हरियाणा की फेमस डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी अब बॉलीवुड में काम करने जा रही है। ‘‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में नजर आयी सपना का हाल ही में एक गाना भी रिलीज हुआ था जिसे उनके फैन्स ने खूब सराहा है। सपना बॉलीवुड फिल्म ‘‘नानू की जानू’ और ‘‘वीरे दी वेडिंग’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं।

वह बॉलीवुड की फिल्म ‘‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी। सपना के साथ ही टीवी के कई बड़े चहरे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और ‘‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके निर्देशक हादी अली हैं।

अब भारत के साथ नहीं रहना चाह रहा नेपाल, चीन के साथ बढ़ा रहा संबंध!

सपना ने यह खुशखबरी अपने फैन्स को इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियों के जरिये दी इसके साथ ही सपना ने अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की। सपना अपने पहले गाने ‘‘सॉलिड बॉडी’ से फेमस हुई थी, वहीं हरियाणवी गाना ‘‘तेरी आंख्या का काजल’ को जैसे उनके नाम से जाना जाने लगा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper