त्रिपुरा में पार्टी करते हुए शराब समझकर पी बैठे एसिड, तीन की मौत

 


धलाई: त्रिपुरा के धलाई जिले में एसिड को शराम समझकर पीने वाले 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह मामला त्रिपुरा के धलाई जिले में मानु पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ। सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर रत्न साधन जमाटिया के मुताबिक, मरने वाले तीन लोगों की पहचान 22 वर्षीय सचिंद्र रियांग, 40 वर्षीय अधिराम रियांग और 38 वर्षीय भाबीराम रियांग के तौर पर हुई है। एसडीपीओ ने बताया कि तीनों ने अत्यधिक शराब के नशे में रबड़ की चादरों के लिए रखे तेजाब का सेवन गलती से शराब की जगह कर लिया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, मृतकों में से एक भाबीराम की पत्नी और बच्चे शुक्रवार को अपने मायके गई। इसके बाद सोमवार को भाबीराम को सूचना मिली कि उनके बेटे की तबीयत खराब है और भाबीराम भी अपने बेटे से मिलने ससुराल पहुंच गया। सोमवार रात कंचनचर्रा इलाके में एक पार्टी रखी गई, जिसमें 10 लोग शामिल हुए। यहां अत्याधिक शराब पीने के बाद तीन लोगों ने गलती से एसिड भी पी लिया। पुलिस ने बताया कि तीनों इतना नशे में थे कि उन्हें एसिड और शराब में फर्क समझ नहीं आया।

घटना के तुरंत बाद तीनों को प्राथमिक चिकित्सा केंद्र ले जाया गया, जहां उन्हें बुधवार सुबह जिला अस्पताल भेज दिया गया। हालांकि, जिला अस्पताल पहुंचने पर तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper