दरभंगा जा रही बस एनएच 28 पर पलटी, एक की मौत और 36 यात्री जख्मी

गोपालगंज: दिल्ली से दरभंगा जा रही एक यात्री बस गुरुवार को करीब डेढ़ बजे जिले के अमवा गांव के समीप एनएच 28 पर पलट गई। हादसे में एक यात्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। जबकि तीन दर्जन यात्री जख्मी हो गए।

जख्मी यात्रियों को इलाज के लिए कुचायकोट के पीएचसी में भर्ती कराया गया है। जख्मी यात्रियों में अधिकांश को मामूली चोट व खरोंच लगी है। ये यात्री दरभंगा, कटिहार, मधुबनी के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस का चालक लापरवाही से तेज रफ्तार से बस चला रहा था। जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हादसे में जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper